लूट के शिकार घायल सर्राफा व्यवसाई से डीआईजी ने की अस्पताल में मुलाकात

प्रभात उजाला नेटवर्क…………
बाइक सवार बदमाशों ने चाकू से हमला कर सर्राफा व्यवसाई को लूटा था
दुकान बंद कर देर शाम घर वापस लौट रहा था व्यापारी
बहराइच। लूट के शिकार हुए सर्राफा व्यवसायी से मेडिकल कालेज पहुंचकर देवीपाटन मंडल डीआईजी अमरेंद्र सिंह ने मुलाकात की व घटना के संबंध में पूछताछ की। उन्होंने लापरवाह पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई के भी निर्देश दिए। गौरतलब हो कि शुक्रवार देर शाम दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर नगदी व जेवरात लूट ले गए थे। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर पुलिस ने पहुंच कर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया था।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया था। गौरतलब हो कि कोतवाली नानपारा अंतर्गत शिवालाबाग निवासी अमित कुमार सोनी पुत्र कृपा शंकर सोनी सर्राफा व्यवसाई हैं। प्रतिदिन की तरह वह बुधवा गांव में स्थित दुकान को शुक्रवार देर शाम 8 बजे बंद कर बाइक से अपने घर जा रहे थे। तभी रास्ते में नई बस्ती नहर पुलिया के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर 50000 नगदी और सोने चांदी के जेवरात लूट ले गए थे। घायल व्यापारी सड़क पर ही पड़ा रहा था। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने जब सड़क पर व्यापारी को पड़ा देख पुलिस को सूचना दी थी। घायल को स्थानीय चिकित्सालय से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। कोतवाल नानपारा मिथिलेश कुमार राय ने बताया कि लूट की घटना पर पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। लूट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने घटना स्थल का देर रात निरीक्षण किया था और प्रभारी निरीक्षक नानपारा मिथिलेश राय को जल्द घटना के खुलासे के निर्देश दिए थे।

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया था कि लूट की वारदात हुई है। खुलासे के लिए चार टीम लगाई गई है। जल्द घटना का अनावरण कर लिया जाएगा। मामले में जानकारी के बाद डीआईजी देवी पाटन मंडल अमरेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार अस्पताल पहुंचकर पीड़ित व्यापारी से मुलाकात की तथा घटना के संबंध में पूछताछ की। डीआईजी ने लापरवाह पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!